हिंदी में Whatsapp Status, Whatsapp Hindi Shayari, Whatsapp Hindi Jokes, Hindi Love Shayari, Hindi Roamantic SMS

दोस्तों, जैसा की आप जानते हैं की अपनी कहानी (ApniKahaani) इंटरनेट की दुनिया में हिंदी भाषा का एक प्रमुख ब्लॉग है, जहां हम नियमित रूप से Motivational Hindi Stories, Inspiring Stories, Personal Development Hindi Articles, Religious Hindi Stories, Hindi Quotes of Great People, Science और Technology से सम्बंधित विषयों पर अपने पाठकों और चाहने वालों को जानकारी देते हैं, इसी का परिणाम है की आज अपनी कहानी हिंदी के टॉप 10 websites में से एक है जिसके महीने में लाखों पाठक हैं।

अपनी कहानी के संचालक को हर महीने सैकड़ों पाठकों के मेल मिलते हैं जिनमें अपनी कहानी को और बेहतर बनाने के लिए सुझाव दिए जाते हैं, अपनी कहानी के पाठक चाहते हैं की हम ऊपर लिखे विषयों के अलावा भी और कुछ विषयों पर हिंदी पोस्ट्स प्रकाशित करें, इन्ही सुझावों में से एक सुझाव जो सबसे ज्यादा आता है वो है – हिंदी में Whatsapp Status, Whatsapp Hindi Shayari, Whatsapp Hindi Jokes, Hindi Love Shayari, Hindi Roamantic SMS इत्यादि शामिल करने का।

उपरोक्त सुझावों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है, इसीलिए अपनी कहानी के संचालक ने ये निर्णय लिया है की लाखों पाठकों की मांग को मानते हुए इस वेबसाइट पर हम अब से हिंदी में Whatsapp Status, Whatsapp Hindi Shayari, Whatsapp Hindi Jokes, Hindi Love Shayari, Hindi Roamantic SMS विषयों पर भी पोस्ट करेंगे।

उम्मीद है, पाठकों का प्यार हमें इसी तरह से मिलता रहेगा और अपनी कहानी बहुत जल्द ही हिंदी का  no. 1 ब्लॉग बन कर उभरेगा। धन्यवाद !

आभा

जीतेंद्र कुमार

संचालक, अपनी कहानी

  • महाराष्ट्र की लोककथा – Maharshtra Folk Taleमहाराष्ट्र की लोककथा – Maharshtra Folk Tale Picture Courtesy : greenfm.techmindinfo.com चार मित्र - मुरलीधर जगताप बहुत दिन पहले की बात है। एक छोटा-सा नगर था, पर उसमें रहने वाले लोग बड़े दिलवाले थे। ऐसे न्यारे नगर में चार […]
  • Sad Status for Whatsapp in EnglishSad Status for Whatsapp in English Sad Status for Whatsapp in EnglishI Don'T Always Tell You What I'M Feeling, Bcoz I'M Hoping The Silence Between Us Would Give You A Clue !!
  • Romantic Love Whatsapp Facebook StatusRomantic Love Whatsapp Facebook Status Romantic Love Whatsapp Facebook Statusइज़ाज़त हो तो मांग लूँ तुम्हें.सुना हैं तक़दीर लिखी जा रही […]
Share this:

Leave a Comment