5 बेहतरीन फोटो एडिटिंग ऐप्स – Best photo editing apps

Share this:
Best photo editing apps in Hindi

दोस्तों, टेक्नॉलजी के इस युग में शानदार क्वालिटी कैमरे वाले स्मार्टफोन्स को आप मार्केट से खरीद सकते हैं लेकिन इन फोन्स के कैमरे से क्लिक करने के बाद अगर आप अपनी फोटोज से खुश नहीं होते हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपको बता रहे हैं कुछ बेहतरीन फोटो एडिटिंग ऐप्स के बारे में जिनका यूज करके आप अपनी फोटो में मनचाहा बदलाव कर सकते हैं।

टेक्नॉलजी के इस युग में शानदार क्वालिटी कैमरे वाले स्मार्टफोन्स को आप मार्केट से खरीद सकते हैं लेकिन इन फोन्स के कैमरे से क्लिक करने के बाद अगर आप अपनी फोटोज से खुश नहीं होते हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपको बता रहे हैं कुछ बेहतरीन फोटो एडिटिंग ऐप्स के बारे में जिनका यूज करके आप अपनी फोटो में मनचाहा बदलाव कर सकते हैं।

5 बेहतरीन फोटो एडिटिंग ऐप्स, Best Photo Editing Apps :
photo editing apps Hindi
1. इंस्टाब्यूटी सेल्फी एडिटर – इस ऐप का यूज करके आप अपनी सेल्फी को फिल्टर कर सकते हैं। इस ऐप के द्वारा आप इमेज में मेकअप हटा या लगा भी सकते हैं। इंस्टाब्यूटी सेल्फी एडिटर में सेल्फी के लिए अनलिमिटेड ब्यूटी टूल्स भी दिए गए हैं। इस ऐप में मल्टिपल फोटो का कोलाज बनाने के अलावा इमेज पर स्टीकर का यूज भी कर कर सकते हैं।
photo editing
2. फोटो एडिटर प्रो – इसमें आपको कई बेहतरीन इफ़ेक्ट्स और फिल्टर मिलेंगे जिनसे फोटो में बदलाव किया जा सकता है। फोटो को रोटेट और क्रोप करने के अलावा कलर बैलेंस और फन स्टीकर्स का उपयोग कर सकते हैं। इस ऐप में आकर्षक फोटो फ्रेम और खूबसूरत कोलाज उपलब्ध हैं जिनसे आप इमेज को और भी खूबसूरत बना सकते हैं। फोटो एडिटर प्रो के द्वारा फोटो में बदलाव करने के बाद उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट पर डायरेक्ट शेयर करने का ऑप्शन भी दिया गया है।
Editing Apps Photo Hindi
3. फोटो फ्रेम – अगर आप अपनी इमेज को कोई बेहतरीन फ्रेम देना चाहते हैं तो यह ऐप आपकी मदद कर सकता है। इस ऐप का यूज करके आप अपनी तस्वीर को शानदार फ्रेम्स में कैद कर सकते हैं। साथ ही इस ऐप में कोलाज बनाने की सुविधा भी दी गई है।
Edit Photo in Hindi
4. पिक्सआर्ट – यह एक बेहतरीन फोटो एडिटिंग ऐप है। इस ऐप में क्लोन टूल, क्रॉप टूल, लेयर एडिटिंग, फोटो फिल्टर, कैमरा लेयर, मास्क और शेप मास्क जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इन फीचर्स का यूज करके आप अपनी फोटो को बेहद आकर्षक बना सकते हैं। पिक्सआर्ट में आप फोटो एडिट करने के बाद उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, ड्रॉपबॉक्स और ईमेल के द्वारा शेयर भी कर सकते हैं।
Photo Edit Application Hindi
5. कैमरा – यूजर्स के बीच फोटो एडिटिंग का ये खास ऐप बेहद लेकप्रिय है। इस ऐप का यूज करके आप अपनी इमेज में कई बदलाव कर सकते हैं। इस ऐप में मेकअप, क्रॉप, स्टीकर और बॉर्डर जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। यह एक ऑफलाइन ऐप है।
Share this:

Leave a Reply